फ़रवरी 27, 2021

(पूरी हकीकत)

सीएम सिक्योरिटी को ताक में रख नवविवाहित बीजेपी नेता दंपति ने स्टेट हेंगर में फोटोशूट… मामले की जांच शुरू, पायलट सस्पेंड

न्यूज़ सर्च@रायपुर :- राजधानी के पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में मुख्यमंत्री की सुरक्षा को ताक पर रख नवविवाहित भाजपा नेता दंपत्ति के फोटोशूट करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले की शिकायत के बाद पायलट को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई गई है।

जानकारी के मुताबिक जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय ने अपनी पत्नी के साथ पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में फोटोशूट कराया। कुछ दिन पहले ही संकेत की शादी हुई है। नवविवाहित दंपत्ति की फोटो वायरल होने के बाद शासन प्रशासन में खलबली मच गई है। इसे सुरक्षा में गंभीर चूक माना जा रहा है और कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने मामले की शिकायत DGP DM AWASTHI से की गई है। शिकायत के बाद डायरेक्टर विमानन ने प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं, और विमानन विभाग के एक पायलेट को निलंबित कर दिया गया है।

भाजपा नेता संकेत साय जशपुर जिले के कुनकुरी का रहने वाला है, और वह फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का छत्तीसगढ़ के सदस्य हैं। कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम रमन सिंह की अभी भी इतनी दखल है कि एक भाजपा कार्यकर्ता को फोटोशूट के लिए स्टेट हेंगर खुलवा दिया गया। उन्होंने पूरे मामले पर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं नेता धरमलाल कौशिक ने इस मामले पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि व्यक्ति कोई भी हो मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर सामने आई है लापरवाही चिंताजनक है।

You cannot copy content of this page

hi_INHindi
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें