July 26, 2021

(पूरी हकीकत)

बड़ी खबर : विधायक का कॉलर पकड़ने के मामले में पीसीसी गंभीर, 3 दिनों में हो सकता है बड़ा फैसला

बिलासपुर स्थित न्यू सर्किट हाउस में विधायक शैलेष पांडेय और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष तैय्यब हुसैन के बीच हुआ था झगड़ा

न्यूज़ सर्च@रायपुर। बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैयब हुसैन के बीच हुई हाथापाई की घटना को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गंभीरता से लिया है। विधायक की शिकायत को पीसीसी ने काफी गंभीरता से लिया है। ऐसा कहा जा रहा की 3 दिनों में कोई बड़ा फैसला हो सकता है।

गौरतलब है कि सोमवार को सीएम भूपेश बघेल के बिलासपुर प्रवास पर गए थे। वह जब वहां प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ले रहे थे तो सीएम से मिलने के इंतजार में न्यू सर्किंट हाउस में बैठे बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैय्यब हुसैन के बीच जमकर कहा-सुनी हो गई। खबर तो यहां तक आई कि तैय्यब हुसैन ने पांडेय की गिरेबान तक पकड़ ली।
इधर पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच तय किया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सीएम के प्रवास के दौरान हुई इस घटना को आपत्तिजनक और अप्रिय मानते हुए तीन सदस्यीय समिति जांच के लिए तय किए हैं। जांच समिति में पीसीसी उपाध्यक्ष चुन्नीलाल साहू, पीसीसी महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और पीसीसी महामंत्री पीयूष कोसरे शामिल किए गए हैं। जांच आदेश में स्पष्ट किया गया है कि जांच समिति 3 दिनों के भीतर में अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी। जांच रिपोर्ट से स्पष्ट होगा कि तैय्यब हुसैन ने विधायक पांडेय का कॉलर पकड़ा था या नहीं, या सिर्फ तनातनी हुई थी। बहरहाल, जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें