March 7, 2021

(पूरी हकीकत)

विदेशी शराब से नहाती थी इंदौर की आंटी, अय्याशी में फिल्मी सितारे भी हैं फेल

न्यूज़ सर्च@इंदौर :– मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाली प्रीति जैन उर्फ आंटी को इंडियन नहीं विदेशी शराब से नहाने का शौक था। ड्रग्स स्कैंडल की मुखिया प्रीति उर्फ काजल उर्फ आंटी के महंगे शौक जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
विदेशी कपड़े, कॉस्मेटिक्स की शौकीन यह 47 वर्षीय आंटी बैंकॉक की महंगी शराब से नहाती थी। घर में जापानी कंपनी का एल्कलाइन वॉटर प्लांट लगवा रखा था। भारत में बड़े फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री और धर्मगुरु इस प्लांट का पानी पीते हैं। इस वॉटर प्लांट की कीमत पांच लाख रुपये तक है। जेल में ब्रांडेड कपड़े, करोड़ों के बंगले में रहने वाली ड्रग सप्लायर आंटी की जेल में पहली रात मुश्किल से कटी। बंद महिला कैदियों से दूर-दूर रही। रातभर सो भी नहीं पाई और करवटें बदलती रही।
स्कीम नंबर-78 निवासी आंटी को पुलिस ने गुरुवार दोपहर कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया। आंटी को एनडीपीएस के केस में जिला जेल में दाखिल कर दिया। देर शाम पहुंची आंटी का सबसे पहले आमद दर्ज कर जेल अफसर से सामना करवाया गया। उससे उसके जुर्म के बारे में पूछा और सामान्य बातचीत कर चार नंबर बैरक में शिफ्ट कर दिया। इस बैरक को क्वारेंटाइन बैरक भी कहते है। यहां पहले से कई महिला कैदी बंद हैं। हवाई यात्रा, सितारा होटलों में रात बिताने वाली आंटी ने कुछ महिला कैदियों से यह जरूर कहा कि उसे खुद से ज्यादा बेटे (यश) की चिंता है। जिस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है और अभी फरार चल रहा है। आंटी जब जेल गई तो उसके पास कुछ भी नहीं था। उसने पुलिस वालों से गरम कपड़े मांगे तो महिला सिपाही ने कहा उन्हें कपड़े देने की इजाजत नहीं है। जब परिजन या रिश्तेदार मिलने आए तो उनसे कपड़े मंगवा लेना। उसे उम्मीद है कि कोई तो उसने मिलने आएगा।
जांच में शामिल अफसर के मुताबिक आंटी एक सेलिब्रिटी की तरह जीवन जीने की आदी है। जब हम उसके घर पहुंचे तो साज-सज्जा का सामान, घर में रखे एक्वेरियम, सोफे, एल्कलाइन वॉटर प्लांट देख कर दंग रह गए। आंटी ने पूछताछ में बताया कि यह वॉटर प्लांट जापानी तकनीक से निर्मित है। इसमें पानी की क्षारीय क्षमता कम हो जाती है और कांच की तरह शुध्द व गुणवत्ता वाला पानी पीती है। इससे चेहरे पर भी निखार बना रहा रहता है। आंटी ने यह भी बताया कि उसके 10 से ज्यादा युवा और अधेड़ों से दोस्ती है। कुछ के साथ तो विदेशों में स्विमिंग पूल, क्लब और बीच पर पार्टियां करती थी। वह विदेशी दौरों के दौरान शराब से नहाती थी। अफसर के मुताबिक आंटी और उसका बेटा एक बार में लाखों रुपये खर्च कर देते थे। उसके एक खाते में 35 लाख रुपये से अधिक का लेन-देन मिला है।


*खबरों के लिए टेलीग्राम ग्रुप Join कीजिए।*
News search
Free join
https://t.me/newssearc

*खबरों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप Join कीजिए।*

News search
Free join
https://chat.whatsapp.com/Eh6ZIex6uWXFQB0yPE1nOk

*फेसबुक पेज जॉइन करें*

https://www.facebook.com/113119886751514?referrer=whatsapp

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें