March 5, 2021

(पूरी हकीकत)

पत्नी से नाजायज संबंध होने के शक में पति ने दोस्त की कर दी निर्मम हत्या

मोहरा एनीकट में मिली थी युवक की लाश, बसंतपुर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

न्यूज़ सर्च@राजनांदगांव :- राजनांदगांव जिले की बसन्तपुर पुलिस ने मोहारा एनीकट में मिली युवक की लाश के मामले को सुलझा लिया है। पोलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या करने वाले ने अपनी पत्नी से मृतक युवक के प्रेम संबंध होने के शक में अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी।
मामले का खुलासा करते हुए प्रशिक्षु आईपीएस योगेश पटेल एवं सीएसपी मणि शंकर चंद्रा ने बताया कि 14 दिसंबर को हल्दी वार्ड निवासी खोरबहरा राम ने सुरगी पुलिस चौकी थाना बसंतपुर में सूचना दी थी कि उसका लड़का टिकेश्वर साहू योगेश देवांगन के घर विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आशीष सोनकर के साथ अपनी मोटरसाइकिल में 12 दिसंबर को गया था और अब तक घर नहीं लौटा है। बसंतपुर पुलिस ने गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की।
इधर 19 दिसंबर की शाम पुलिस को सूचना मिली कि शिवनाथ नदी के मोहारा एनीकट में किसी अज्ञात युवक की लाश मिली है। लाश की पहचान गुम इंसान टिकेश्वर साहू हल्दी का होना पाया गया।लाश के सिर पर चोट के निशान एवं पीएम के आधार पर हत्या का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। जाँच पड़ताल के आधार पर बसंतपुर पुलिस एवं साइबर टीम ने कार्यवाही करते हुए चार आरोपी रामनारायण यादव, दिनेश निषाद, श्यामू निषाद और शिव कुमार निषाद को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इन लोगों ने हत्या का अपराध कबूल किया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिनेश निषाद को मृतक टिकेश्वर साहू के साथ अपनी पत्नी का प्रेम संबंध का शक था। इसके चलते उसने अपने तीन साथियों की मदद लेकर टिकेश्वर की हत्या कर दी और लाश को शिवनाथ नदी के एनिकट में फेंक दिया।

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
खबरों के लिए टेलीग्राम ग्रुप Join कीजिए।
News search
Free join👇
https://t.me/newssearc

खबरों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप Join कीजिए।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
News search
Free join👇
https://chat.whatsapp.com/Eh6ZIex6uWXFQB0yPE1nOk

फेसबुक पेज जॉइन करें
👇👇👇👇👇👇
https://www.facebook.com/113119886751514?referrer=whatsapp

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें