March 6, 2021

(पूरी हकीकत)

CM बनने की चर्चा के बीच सिंहदेव ने कहा मन्नत पूरी हुई तो देवता को चढ़ाऊंगा 101 बकरे

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में ‘ढाई साल के मुख्यमंत्री’ (CM) के चर्चा के बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) का बयान सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल

न्यूज़ सर्च@सूरजपुर:-  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चल रही ढाई साल के मुख्यमंत्री (CM) की चर्चा काफी जोरों पर है। इसी बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) का एक बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। मंत्री सिंहदेव का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरस हो रहा है उसमें टीएस सिंहदेव अपनी मन्नत पूरी होने पर देवता को 101 बकरा चढ़ाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।
आपको बता दें कि टीएस सिंहदेव सूरजपुर के खोपा गांव में बीते शनिवार को फुटबॉल मैच के कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे थे। सूरजपुर के खोपा गांव की पहचान खोपा धाम से है। इस धाम के देवता को लेकर मान्यता है कि बकरे की बलि चढ़ाने से मन्नत मांगने से मन की मुरादें पूरी हो जाती हैं। जब टीएस सिंहदेव अपनी मन्नत पूरी होने पर भरे मंच से खोपा देवता पर 101 बकरे की बलि की बात कही तो राजनैतिक गलियारों में भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। स्वास्थ्य मंत्री ने किस मन्नत को लेकर 101 बकरे की बलि चढ़ाने की बात कही यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन सियासी हलकों में कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं।

सीएम के प्रमुख दावेदार हैं सिंहदेव

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के cm कार्यकाल के दो साल पूरे हो चके हैं और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के ‘ढाई साल के मुख्यमंत्री’ वाला मुद्दा तेजी से उठ रहा है। इस बीच बीते शनिवार को सूरजपुर दौरे के दौरान मीडिया से चर्चा में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ढाई साल मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय राजनीति की जिम्मेदारी जैसी बातों को मीडिया की चटपटी खबरों की उपज बताकर पल्ला झाड़ते नजर आए थे। इसी बीच खोपा में आयोजित कार्यक्रम में अपनी मन्नत और 101 बकरे की बलि की बातें कर स्वास्थ्य मंत्री फिर से सोशल मीडिया के साथ-साथ सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें