February 26, 2021

(पूरी हकीकत)

शादी की जिद पर अड़ी गर्भवती प्रेमिका के ऊपर प्रेमी ने फेंका ऐसिड

पीड़िता गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती… प्रेमिका के अल्पसंख्यक समुदाय से होने के चलते प्रेमी नहीं करना चाहता था शादी

न्यूज सर्च डेस्क उत्तर प्रदेश – उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अल्पसंख्यक समुदाय की 22 वर्षीय छात्रा को युवक से प्रेम हो गया। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं और उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने। इस दौरान जब प्रेमिका को पता चला कि वह गर्भ से है तो उसने प्रेमी पर शादी करने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया।

इसे लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगे। इस बात से नाराज युवक ने 22 साल की कथित गर्भवती प्रेमिका पर ऐसिड अटैक कर दिया। छात्रा गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और ऐसिड अटैक का केस दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ‘पीड़िता बीएससी की छात्रा है और वह अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उसे सुनसान इलाके में रोक दिया। उसने छात्रा को जिद छोड़ने की बात कही और जब वह नहीं माने तो उसके ऊपर ऐसिड जैसा केमिकल फेंक दिया। पीड़िता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।’ पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि वह गर्भवती है इसलिए शादी के लिए कह रही थी। इस पर आरोपी ने उसके ऊपर ऐसिड जैसा ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया।

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

बरेली एसएसपी ने बताया, ‘पीड़िता की शिकायत पर हमने आरोपी महेश पाल उर्फ बंटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), 326-ए( ऐसिड अटैक), 343, 313 और 504 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार है लेकिन हम उसे जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।’

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
खबरों के लिए टेलीग्राम ग्रुप Join कीजिए।
News search
Free join👇
https://t.me/newssearc

खबरों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप Join कीजिए।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
News search
Free join👇
https://chat.whatsapp.com/Eh6ZIex6uWXFQB0yPE1nOk

फेसबुक पेज जॉइन करें
👇👇👇👇👇👇
https://www.facebook.com/113119886751514?referrer=whatsapp

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें