October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

धनुष यज्ञ और परशुराम लक्ष्मण संवाद की लीला का किया जाएगा मंचन

न्यूज़ सर्च@चित्रकूट :- चित्रकूट जिले के रैपुरा ग्राम में बीते कई दिनों से चल रही रामलीला के क्रम में 10 अक्टूबर को सीता स्वयंवर, धनुष यज्ञ और फिर उसके बाद परशुराम लक्ष्मण संवाद का मंचन किया जाएगा।

आपको बता दें कि ग्राम पंचायत रैपुरा में सैकड़ों वर्षो से लगातार अनवरत होती चली आ रही रामलीला इस वर्ष भी कोविड नियमों के पालन के साथ सुचारू रूप से चल रही है।
कोविड के नियमों को ध्यान में रखते हुए रामलीला के संचालक/ग्राम प्रधान रैपुरा जगदीश पटेल उर्फ गुड्डा ने रामलीला प्रांगण में सेनेटाइजर और मास्क की व्यवस्था करते हुए लोगो से सोशल दूरी बनाए रखने की अपील की है ।

रैपुरा ग्राम पंचायत की ओर से रैपुरा वासियों सहित क्षेत्र के समस्त नागरिकों और अधिकारियों कर्मचारियों से धनुष यज्ञ की लीला देखने आने की अपील की गई है। प्रशासन से अनुरोध किया है कि रामलीला प्रांगण में आकर व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग प्रदान करें, ताकि शांति व्यवस्था कायम रहे । प्रशासन से यह भी अपील की गई है कि रात्रि में गांव के सभी लोग रामलीला देखने चले आते हैं तो इस समय गांव में रात्रि गस्त को बढ़ा दें, जिससे चोरी की घटनाओं पर भी लगाम लगे।

न्यूज़ सर्च से विवेक सिंह की रिपोर्ट

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें