October 20, 2021

(पूरी हकीकत)

लखीमपुर में हुई हिंसक घटना के बाद डिप्टी सीएम ने चित्रकूट दौरा किया रद्द

न्यूज सर्च, चित्रकूट- लखीमपुर में हुई खूनखराबे की घटना के बाद उत्तर प्रदेश का सियासी गलियारा पूरी तरह से हिल गया है। इस घटना को लेकर सभी विपक्षी दलों में घटना को लेकर उबाल है। बुन्देलखण्ड से लेकर पूरे सेंट्रल यूपी में सुबह से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर हैं। बुन्देलखण्ड के अलावा, सेंट्रल यूपी के कानपुर, कानपुर देहात, हरदोई, इटावा, औरैया, फतेहपुर, कन्नौज और उन्नाव में भी सपाइयों ने सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी और हंगामा किया। इस सबको देखते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का चित्रकूट दौरा टल गया है।

प्रदेश की स्थिति को काबू में करने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपना चित्रकूट का दौरान टालते हुए अपना पूरा फोकश घटना परिघटना पर लगा दिया है। चित्रकूट दौरान रद्द करने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वह सीआईसी कॉलेज ग्राउंड में होने वाले अपने कार्यक्रम को वर्चुअसल संबोधित करेंगे। पीडब्ल्यूडी की परियोजनाओं का लखनऊ से ही लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा।

चित्रकूट में सपाइयों ने हाईवे में जाम किया

पूरे प्रदेश की तरह चित्रकूट में भी सपाइयों ने मुख्यालय में जुलूस निकाला। प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्होंने हाईवे में जाम लगाया। करीब आधे घंटे तक सपाई हंगामा काटते रहे। जानकारी मिलने पर एसपी धवल जायसवाल अन्य अधिकारियों के साथ पहुंचे। इसके बाद सपाइयों ने जाम खोला और तहसील पहुंचकर एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा। आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इसके लिए गृह राज्यमंत्री व मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराते हुए इस्तीफे की मांग उठाई।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें