October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

बाढ़ में फंसे सांसद पटेल तो याद आया पुल : चित्रकूट के बरदहा नदी पर बनेगा पुल, नवरात्रि में भूमि पूजन करेंगे मानिकपुर विधायक

न्यूज सर्च, चित्रकूट – आम लोगों की मांग जब पूरी नहीं तो कभी कभी ऊपर वाला भी उनकी फरियाद जिम्मेदारों तक पहुंचाने में मदद करता है। कुछ ऐसा ही हुआ चित्रकूट जिले में। यहां बरदहा नदी में लोग कब से पुल बनाने की मांग कर रहे थे, लेकिन उस ओर नेता अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे। इस बीच 24 सितंबर को पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के यहां से राम कथा सुनने गए सांसद आरके सिंह पटेल को भगवान ने उसी समस्या से दो-चार करा दिया, जो वहां के ग्रामीण सालों से करते आ रहे थे। राम कथा सुनकर घर लौट रहे सांसद पटेल बरदहा नदी में आई बाढ़ में फंस गए। करीब दो घंट तक सांसद सड़क पर ही खड़े रहे। सांसद के बाढ़ में फंसने के बाद शासन प्रशासन को लोगों की समस्या दिखी और अब नदी पर पुल बनने जा रहा है। चमरौहां गांव में नदी पर पुल बनेगा। मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला नवरात्रि में पुल के निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।

दो दशक से हो रही थी पुल बनाने की मांग

बता दें कि मानिकपुर तहसील क्षेत्र के ऊंचाडीह ग्राम पंचायत के चमरौहां गांव में बरदहा नदी पर पुल बनाने की मांग क्षेत्रीय लोग दो दशक से कर रहे हैं। बारिश के दिनों में नदी में पुल न होने के कारण यूपी-एमपी बार्डर सहित लगभग दो दर्जन गांवों का संपर्क तहसील एवं जिला मुख्यालय से टूट जाता है। लोगों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ता है।

ग्रामीणों ने जताया आभार

मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि उनके द्वारा नवरात्रि के पहले ही दिन पुल बनाने के लिए भूमि पूजन किया जाएगा। वह अपनी विधायक निधि क्षेत्र पंचायत को देकर अविलंब पुल का निर्माण कराएंगे। पुल बनने की बात का पता चलते ही क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर दिखाई दी। क्षेत्रीय लोगों ने विधायक आनंद शुक्ला का आभार प्रकट किया।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें