October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

प्यार में धोखा खाए प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पति कर किया जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

भिलाई. दुर्ग जिले में एक आर्मी मैन पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता आरोपियों ने उसके ऊपर चाकू से कई वार किए। वहां से घायल जवान किसी तरह अपनी जान बचाकर सीधे खुर्सीपार थाना पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। खून से लतपथ जवान को देखकर थाना स्टॉफ भी घबरा गया, उन्होंने बिना किसी देरी के उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेकाहारा रेफर किया गया। वहां जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस की माने तो जवान अपनी मंगेतर से मिलने आया था। इस बात की जानकारी उसकी मंगेतर के पहले प्रेमी को हो गई और उसने जवान के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि चरोदा निवासी प्रिंस गोड़ा (25 वर्ष) आर्मी में पदस्थ है। छुट्टी पर घर आने पर वह शुक्रवार को खुर्सीपार में रहने वाली अपनी मंगेतर से मिलने पहुंचा था। रात 8 बजे के करीब जब वह अपनी मंगेतर को उसके घर छोड़कर वापस चरोदा जा रहा था तो शिव मंदिर के पास आरोपी प्रशांत कुमार उर्फ टोनी और किशन समेत कुछ अन्य युवकों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उनके मोहल्ले में आने का कारण पूछा तो प्रिंस ने उसे जवाब दिया कि वह अपनी मंगेतर से मिलने गया था। इस पर बदमाशों ने उसे धमकाते हुए कहा कि इस मोहल्ले में दोबारा कदम नहीं रखना नहीं तो जान से मार देंगे।

दूसरे दिन शनिवार को प्रिंस को कोमल के परिजनों ने खाने पर बुलाया था। रात 9 बजे वह खाना खाकर चरोदा घर लौट रहा था। तभी शिव मंदिर के पास प्रशांत कुमार उर्फ टोनी, किशन और संजय कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर उसे फिर रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता प्रशांत उससे गाली गलौच करने लगा। प्रशांत ने कहा कि उसकी मंगेतर उसकी गर्लफ्रेंड है। तभी पास खड़े किशन धारदार हथियार निकाला ताबड़तोड़ हमला कर दिया। प्रशांत ने भी चाकू से वार किया। इस दौरान वहां भीड़ होती देख प्रशांत, किशन, संजय कुमार और अन्य साथी मौके से फरार हो गए। वहां से प्रिंस घायल हालत में खुर्सीपार थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 307, 341, 34 और 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दो आरोपी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने बिना देरी किए घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इस दौरान मुख्य आरोपी प्रशांत कुमार उर्फ टोनी और संजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें