October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

दुर्ग रेलवे स्टेशन के पास बेपटरी हुई मालगाड़ी हुई बेपटरी… सारनाथ एक्सप्रेस व दुर्ग अम्बिकापुर पैसेंजर हुई लेट

न्यूज़ सर्च@दुर्ग- दुर्ग रेलवे स्टेशन में रविवार देर शामअचानक एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। यहां से देर शाम 7 बजे के करीब गुजर रही मालगाड़ी का दो डिब्बे बेपटरी हो गए। गनीमत यह रही कि इसमें कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। केवल पटरी छतिग्रस्त होने से यात्री ट्रेनों को दूसरे प्लेटफॉर्म से गुजारा गया जिससे वो 2 घंटे तक बिलंब हुई।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग रेलवे स्टेशन की लाइन नंबर-6 और 7 से होकर शनिवार शाम 6.45 बजे एक मालगाड़ी दुर्ग से रायपुर की ओर जा रही थी। कुछ दूर जाने के बाद मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इसमें एक डिब्बा पलट गया। इस हादसे की खबर मिलने ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आनन फानन में छतिग्रस्त डिब्बों को पटरी से हटाया गया जिससे दूसरी ट्रेन के लिए रास्ता खोला जा सका। इस दिशा में तेजी काम हो इसके लिए वहां बीएमवाई से रिलीफ ट्रेन को भी बुलाया गया।

दो घंटे देर से रवाना हुई ट्रेन

इस हादसे की वजह से यात्री ट्रेन सारनाथ एक्सप्रेस तथा दुर्ग अंबिकापुर अपने निर्धारित समय से करीब दो घंटे विलंब से रवाना हो सकीं। इस दौरान देर रात तक मरम्मत का काम जारी रहा। हादसे के पीछे की वजह को अधिकारी पता लगाने में जुटे हैं कि घटना ट्रेन तेजी से चलने की वजह से हुई या सीएनडब्ल्यू की गलती थी। ।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें