October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

कांग्रेसी नेता मदन मित्तल और उनकी पत्नी की हत्या के मामले में तीन संदेही गिरफ्तार

न्यूज़ सर्च@रायगढ़ :-  लैलूंगा में तीन दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ नहीं कह है। बताया जा रहा है कि सोमवार को इसका खुलासा किया जा सकता है।

सूत्रों के अनुसार इस वारदात में तीन लोगों के शामिल होने की खबर है जो पास के ही एक गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। ये लोग लूटपाट के इरादे से वहां गए और महिला के जाग जाने के कारण उसकी हत्या कर दी। हालांकि इस पूरी घटना की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है, लेकिन आरोपियों के पकड़े जाने की बात जरूर स्वीकार कर रही है। 

हत्याकांड से पुलिस के हाथ पांव फूले

जिले के लैलूंगा क्षेत्र में हुए मित्तल दंपत्ति के जघन्य हत्याकांड से समूचा जिला दहल गया है। हालांकि पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक दंपति के घर पर वाहन चलाने वाले चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। मायाराम बनारसी दास फर्म के मदन मित्तल के घर में घटना की रात 12 बजे से 1 बजे के बीच में होने की सम्भावना जताई जा रही है। थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर हुए इस हत्याकांड से पूरे जिले में आक्रोश व्याप्त है। घटना घटित होने के बाद स्थानीय विधायक चक्रधर सिंह सिदार व पुलिस विभाग के रेंज आईजी, एसपी एडिशनल एसपी, एसडीओपी, पूंजीपथरा, तमनार, घरघोड़ा, धरमजयगढ़ थाने के टीआई भी मौके पर पहुंचे थे।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें