October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

कोरबा के जनपद सीईओ को जशपुर कलेक्टर ने जारी किया नोटिस… सरकारी आवास खाली न करने और गबन का आरोप लगाते हुए दी गई कार्रवाई की चेतावनी… जानिए क्या लिखा है नोटिस में

न्यूज़ सर्च@जशपुर :- जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे ने पत्थलगांव के तात्कालीन मंडल संयोजक और वर्तमान में कोरबा जिले के जनपद सीईओ राधेश्याम मिर्झा के विरुद्ध नोटिस जारी किया है। नोटिस में उनके विरुद्ध आदिवासी छात्रों की सामग्री के गबन और स्थानांतरण के बाद भी सरकारी आवास खाली न करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

शिक्षा विभाग के तात्कालीन पत्थल गांव मंडल संयोजक राधेश्याम मिर्झा के विरुद्ध शिकायत है कि एक साल पहले दूसरी जगह तबादला होने के बाद भी उन्होंने न तो सरकारी क्वार्टर खाली किया और न ही मंडल संयोजक रहते हुए आदिवासी छात्रों और छात्रावासों को वितरित किये जाने वाले सामानों का वितरण किया गया है । शिकायतकर्ता का दावा है कि आज भी उनके पत्थलगांव स्थित सरकारी क्वार्टर में तकरीबन डेढ़ लाख की ऐसी सामग्री पड़ी हुई है।

21 सितंबर को कलेक्टर महादेव कावरे ने राधेष्याम मिर्झा को नोटिस जारी किया। नोटिस में लिखा गया कि क्यों न उनके विरुद्ध शसकीय सामग्री के गबन का प्रकरण दर्ज किया जाय और सरकारी क्वार्टर खाली नहीं करने के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। आप भी पढ़िये नोटिस में क्या लिखा है कलेक्टर ने ….

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें