September 18, 2021

(पूरी हकीकत)

रायपुर में दो युवकों के बीच ऐसी हुई तकरार कि एक ने दूसरे को चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट… आरोपी फरार

न्यूज सर्च, रायपुर – राजधानी रायपुर में बढ़ते अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है। यहां आए दिन हत्या, चोरी और छिनैती के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला रविवार रात हुआ। यहां महोबा बाजार के पास बैठे दो युवकों में हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे को चाकू से गोदकर मार डाला। इस तरह बेरहमी से सरे बाजार एक युवक की हत्या के बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं सकी और वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

आरोपी रितिक सोना

जानकारी के अनुसार मामला आमानाका थाना इलाके का है। मोहबा बाजार के डबरापारा निवासी कुचकुच तांडी (20) रविवार रात करीब 9 बजे डबरापारा इलाके के ही बाजार में बैठा था। उसी दौरान मोहल्ले का ही रहने वाला रितिक सोना (20) भी वहां पहुंच गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच पुराना विवाद चल रहा था। रात को भी दोनों के बीच पुराने मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि रितिक ने कुचकुच की हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरा मच गई। कुछ लोग समझ पाते, तब तक रितिक भाग चुका था।

वारदात की जानकारी होने के बाद आमानाका पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि कुचकुच पेशे से ड्राइवर है। प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। मृतक और आरोपी दोनों परिचित हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें