September 25, 2021

(पूरी हकीकत)

Bhupesh Baghel Father Arrest : सीएम भूपेश बघेल के पिता को 15 दिन के लिए भेजा गया जेल

न्यूज़ सर्च@रायपुर :- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया। वहां से उनको 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उनके खिलाफ ब्रह्मण समाज के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर रायपुर के डीडी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। रायपुर पुलिस नंद कुमार बघेल को आगरा से गिरफ्तार रायपुर लाई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नंद कुमार बघेल ने ब्राह्मण समाज के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद इस समाज के लोगों में आक्रोश था। रायपुर पुलिस एफआईआर दर्ज होने के बाद ही उनकी गिरफ्तारी के लिए निकल गई थी। आगरा से उन्हें गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया। फिलहाल उन्हें मीडिया से दूर रखा गया है। लखनऊ से पहले भी नंद कुमार बघेल ने ब्राह्मणों के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। रायपुर पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

गिरफ्तारी के बाद उन्होंने कहा कि यह अंतिम लड़ाई है। मैं इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 21 सितंबर को इस मामले में अगली सुनवाई होगी। कोर्ट में पेशी के दौरान सीएम के पिता ने कहा कि मैं जमानत नहीं लूंगा।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें