September 18, 2021

(पूरी हकीकत)

दादी के साथ सो रही 8 साल की बच्ची को अगवा कर पड़ोसी ने किया बलात्कार… हालत गंभीर

न्यूज सर्च, जांजगीर-चांपा – छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 40 साल के युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है। घटना शुक्रवार देर रात की है। जब बच्ची अपनी दादी के साथ सो रही थी तभी दीवार फांदकर घर में पड़ोसी घुसा और बच्ची को उठा ले गया। इस बीच बच्ची की नींद खुल गई और वह चिल्लाने लगी तो दरिंदे ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जब बच्ची चुप नहीं हुई तो उसने उसे बुरी तरह पीटा भी। रेप के बाद आरोपी बच्ची को घर के बाहर छोड़कर भाग गया। मासूम ने रोते हुए दादी को घटना के बारे में बताया, तब मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी 5 बच्चों का बाप है। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। वह अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवागढ़ क्षेत्र में 8 साल की बच्ची अपनी दादी और पिता के साथ रहती है। उस रात वह दादी के पास थी, जबकि पिता दूसरे कमरे में सोए थे। तभी करीब 12 बजे रात में पड़ोस में रहने वाला सुरेश सूर्यवंशी (40) घर में घुस आया। उस समय दादी व बच्ची के पिता को कुछ नहीं पता चल पाया। रास्ते में बच्ची की नींद खुल गई तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आरोपी ने उससे मारपीट की और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। नहर किनारे जाकर उसने बच्ची से दरिंदगी की। घर आकर बच्ची ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया और दादी को घटना के बारे में जानकारी दी। सुबह होने पर वारदात की सूचना नवागढ़ थाने को दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने दोपहर बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले को दबाने के प्रयास में जुटी थी। फिलहाल वह अभी भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें