September 25, 2021

(पूरी हकीकत)

बलात्कार की शिकायत लेकर थाने पहुंची नाबालिग युवती ने थाने में ही दिया बच्चे को जन्म

न्यूज सर्च, छिंदवाड़ा/मध्यप्रदेश –  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से हैरतंगेज मामला सामने आया है। यहां के कुंडीपुर थाने में बलात्कार की शिकायत लेकर पहुंची गर्भवती युवती को अचानक ही लेबर पेन शुरू हो गए और देखते ही देखते उसने थाना परिसर में ही एक बच्चे को जन्म दिया।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा स्थित कुंडीपुरा थाने में मंगलवार शाम एक नाबालिक युवती अपने साथ हुए बलात्कार की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। युवती करीब 9 माह की गर्भवती थी। अपनी शिकायत वह पुलिसकर्मियों को बता रही थी कि अचानक उसे प्रसव पीड़ा होने लगी। थाने में ही युवती चीखने- चिल्लाने लगी। थाना अध्यक्ष पूर्वा चौरसिया ने एंबुलेस की व्यवस्था कराने का प्रयास किया लेकिन युवती के पास इतना समय नही था कि वो अस्पताल तक जा सके। आनन-फानन में थाना अध्यक्ष ने महिला पुलिसकर्मियों को युवती की मदद करने के लिए कहा‚ महिला पुलिसकर्मियों ने तुरन्त युवती को एक कमरे में ले जाकर उसकी सुरक्षित डिलीवरी कराई।

इसके बाद युवती और उसके बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया‚ जहां दोनों मां-बेटे की हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया है युवती जिस शख्स की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी उसने उसी के बच्चे को जन्म दिया है। युवती का कहना है कि आरोपी शादी का झांसा देकर पिछले 9 माह से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें