September 20, 2021

(पूरी हकीकत)

रायपुर के मरीन ड्राइव में नशे की हालत में पड़ी मिली मुंबई से आई युवती

न्यूज सर्च, रायपुर– राजधानी रायपुर में एक चौका देने वाला वाकया देखने को मिला। यहां उरला थाना क्षेत्र अंतर्गत मरीन ड्राईव में गुरुवार सुबह सड़क किनारे नशे की हालत में एक युवती मिली। रायपुर पुलिस ने बताया है कि युवती पिछले 2 दिनों से नशे की हालत में घूम रही है। युवती मूलत नवी मुंबई की निवासी है वह अपने दोस्त अजय से मिलने राजधानी रायपुर पहुंची थी जिसका मोबाइल भी दो दिनों से बंद है।

मरीन ड्राइव में नशे की हालत में बेहोश पड़ी युवती को पुलिस ने मेकाहारा में इलाज़ के लिए भेजा गया था। वहां से युवती को सिविल लाइन थाना लाकर समझाइश देते हुए सखी सेंटर में रखा गया था। पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि युवती कल सखी सेंटर में झगड़ा-लड़ाई कर फरार हो गयी है जिसके बाद आज डायल 112 को मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने तत्काल गंभीर अवस्था में पड़ी युवती को मेकाहारा में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि युवती के पिता का देहांत हो चुका है। मेकाहारा अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक युवती नशे की हालत में अस्पताल लायी गयी है। फिलहाल उसके होश में आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि युवती के साथ कोई अनहोनी घटना घटी है या नहीं? फिलहाल पुलिस तेज़ रफ़्तार सफ़ेद कार सवार युवकों की तलाश में जुटे है जिन्होंने चलती कार से युवती को सड़क पर फेंका था।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें