August 4, 2021

(पूरी हकीकत)

हनीट्रैप, अपहरण और एनकाउंटर : बीहड़ में पुलिस ने ढेर किए दो बदमाश, डॉक्टर से मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती

एनकाउंटर में दो नामी बदमाश ढेर… SP व ASP की बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी गोली, बची जान, दो पुलिस वाले घायल

न्यूज सर्च, आगरा, विवेक सिंह :- डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के अपहरण में शामिल और 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाला एक लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह को थाना जगनेर के कछपुरा क्षेत्र में पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। एनकाउंटर में उसके साथ उसका एक साथी भी मारा गया है। पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में एसएसपी आगरा एवं एसपी वेस्ट व अन्य अधिकारियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। पुलिस टीम के 2 सदस्य भी मुठभेड़ में घायल हुए हैं। 

बता दें कि धौलपुर के नामचीन बदमाश बदन सिंह ने ट्रांसयमुना कॉलोनी निवासी डॉ. उमाकांत गुप्ता के अपहरण की साजिश रची थी। उसकी साथी युवती संध्या उर्फ मंगला ने अंजलि बनकर डॉक्टर से बात की थी। उनसे नौकरी के बहाने मिली थी। इसके बाद अगवा कर ले गई थी। डॉक्टर को 31 घंटे बाद ही पुलिस ने मुक्त करा लिया था। बदन सिंह दस्यु केशव गुर्जर के लिए काम करता था। बदन सिंह की गिरफ्तारी के लिए भी टीमें लगी हुई थीं।

डॉ. गुप्ता ने अपहरण से मुक्त होने के बाद बताया था कि शुक्र था पुलिस आ गई, नहीं तो जान नहीं बच पाती। बदमाश तो बीहड़ में रखकर ही उन्हें मार डालते। डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के मुताबिक, बदमाशों ने कार से उतारकर बाइक पर बैठाया था। कुछ दूरी पर जाकर खाना खिलाने के बाद पैदल खेत में ले गए थे। दिन होते ही बदमाश उनको बीहड़ के अंदर ले आए थे। इस दौरान गर्मी होने लगी थी। इससे वो बेहाल हो गए थे। उनके दो ऑपरेशन हो चुके हैं। 

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें