August 1, 2021

(पूरी हकीकत)

स्कूल टीचर ने 3 साल की मासूम के साथ किया अनाचार… आरोपी गिरफ्तार…

न्यूज़ सर्च@रायगढ़। रायगढ़ में पेशे स्कूल टीचर ने अपने एक नाबालिग बच्ची के साथ कुकर्म करके अपने कर्म को बदनाम करने का काम किया है। जब पड़ोस में रहने वाली एक 3 साल की मासूम बच्ची उसके घर टीवी देखने पहुंची तो उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया। शिक्षक धरमजयगढ़ के इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाता है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची पडोस में किराये मकान में रहने वाले विश्व प्रताप मुरूम पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी। शाम करीबन 6 बजे बच्ची रोते हुए घर आई और उसकी मां को नहलाने की जिद करने लगी।  बच्ची की दशा देखकर उसकी मां पूछताछ की तो बच्ची वहशी आरोपी विश्व प्रताप मुरूम के करतूत को बताई। घटना की जानकारी होने पर पीडिता की मां आरोपी को विश्व प्रताप मुरूम को गुस्से से चिल्लाई तो वह भाग गया। 

घटना के संबंध में आरोपी पर थाना धर्मजयगढ़ में अप.क्र. 168/2021 धारा 376 AB भादवि 4, 6 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। इसके बाद आरोपी विश्व प्रताप मुरूम  उम्र 31 वर्ष  निवासी  धरमजयगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया।

मां ने दर्ज कराई दुष्कर्म की रिपोर्ट

पीड़िता की मां को जब घटना के बारे जानकारी मिली तो उसने थाना धरमजयगढ़ जाकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। अबोध बालिका से दुष्कर्म की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी विश्वनाथ प्रताप (31 वर्ष) निवासी धरमजयगढ़ को हिरासत में लेकर थाना लाई। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा द्वारा आरोपी को कठोर से कठोर सजा दिलाने हेतु पुलिस अनुविभाग अधिकारी धरमजयगढ़ एएसपी सुशील नायक को निर्देशित किया गया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें