August 2, 2021

(पूरी हकीकत)

BIG NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति गिरफ्तार…. पोर्न फिल्में बनाने का आरोप….

न्यूज़ सर्च, डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने पैसों की चकाचौंध में मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है। मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उन पर कुछ ऐप पर अश्लिल फ़िल्म दिखाने का आरोप है।

क्राइम ब्रांच का कहना है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता पाए गए हैं। इसको लेकर पुलिस के पास पर्याप्त सबूत हैं। यह कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में हैं, इसके पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। 

एक साथ दो एफआईआर दर्ज

पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ एक साथ दो एफआईआर फाइल करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर एक्टर्स से जबरन अश्लील फिल्मों के लिए न्यूड सीन्स शूट करवाने का आरोप है। इसके बाद इन फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लीकेशन्स के जरिए रिलीज/ डिस्ट्रीब्यूट किया जाता था।

इनके द्वारा Hotshot नाम की ऐप पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था। इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ न सिर्फ आरोपियों के बयान हैं, बल्कि टेक्नीकल एविडेंस भी हैं। मंगलवार को मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें