July 26, 2021

(पूरी हकीकत)

ASI के रिश्वत लेते वीडियो वायरल मामले में SP की कार्रवाई से TI बौखलाया और थमा दिया इस्तीफा… कहा ASI ने रिश्वत लिया तो मुझे क्यों किया सस्पेंड… पढ़िये क्या लिखा इस्तीफे में

न्यूज़ सर्च@महासमुंद :- कुछ दिन पहले महासमुंद जिले के तुमगांव थाना के एएसआई के रिश्वत लेते हुए वीडियो के वायरल होने का मामला सस्पेंशन की कार्रवाई के बाद भी शांत नहीं हुआ है। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक को एएसआई के साथ थाना प्रभारी को निलंबित करना विवाद का कारण बन गया है। इस कार्रवाई से छुब्ध थाना प्रभारी ने SP को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उनका आरोप है कि इस एकतरफा कार्रवाई से उनकी छवि खराब हुई है।

पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से नाराज तुमगांव थाने के निलंबित टीआई शरद ताम्रकर ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि थाना तुमगांव में पदस्थ एएसआई विजेंद्र चंदनिहा वीडियो में किसी से पैसे का लेन देन करते दिखाई दिए। इस प्रकरण में मेरी भूमिका की जांच किए बगैर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा 18 जून को निलंबित कर रक्षित केन्द्र में पदस्थ करने का आदेश जारी कर दिया गया।

टीआई ने लिखा कि इस लेन-देन में मेरी किसी प्रकार की भूमिका प्रमाणित नहीं हुई है, न ही इस लेन-देन के विडियो में कहीं मैं उपस्थित हूं। निलंबिन की कार्रवाई से मेरी छवि खराब हो रही है, जिससे आहत होकर प्रशासनिक कारण से अपने पद से त्यागपत्र देता हूं। पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई के खिलाफ टीआई के इस कदम में विभाग में खासी चर्चा है।

यह है पूरा मामला

बता दे कि 15 जून को एक ट्रांसपोर्टर ने महासमुंद जिले के तुमगांव थाना में पदस्थ एएसआई का रिश्वत लेते हुए मोबाइल में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था जिसके बाद पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने तुमगांव थाने में पदस्थ टीआई शरद ताम्रकर व एएसआई विजेंद्र चंदनिहा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें