July 26, 2021

(पूरी हकीकत)

इस आईएएस अधिकारी की पत्नी ने पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप…पति ने कहा पत्नी खुद करती है डंडों से पिटाई

न्यूज़ सर्च@मुजफ्फरपुर। बिहार के शिवहर के जिला मजिस्ट्रेट सज्जन राजशेखर की पत्नी ने अपने पति पर शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। मुजफ्फरपुर नगर थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश ने रविवार को बताया कि शिवहर के जिला मजिस्ट्रेट सज्जन राजशेखर ने हालांकि आरोप से इनकार किया है और दावा किया कि वे ही अपनी पत्नी सितारा के हाथों पीड़ित हैं।

दोनो दंपति तमिलनाडु से है। महिला ने कुछ दिन पहले अपनी लिखित शिकायत में आरोप लगाया था कि उनके पति ‘‘बहुत हिंसक” और ‘‘क्रूर” स्वभाव के हैं। अधिकारी की पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है उनके दोनों बच्चे पांच साल से कम उम्र के हैं, और बच्चों का संरक्षण उन्हें नहीं दिया जा रहा है।

वहीं राजशेखर ने अपनी पत्नी के आरोप से ठीक उलट कहा कि वे अपनी पत्नी के साथ मारपीट नहीं करते बल्कि उनकी पत्नी ही उनके साथ मारपीट करती है । उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा,‘‘पिछले मार्च महीने में पत्नी ने मेरे साथ मारपीट की थी जिससे मेरे हाथ की हड्डी टूट गई थी।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पत्नी अपनी मां के बहकावे में आकर यह सब कर रही है । थाना अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें