July 26, 2021

(पूरी हकीकत)

पत्नी से जीजा के संबंध पर साले को आया इतना गुस्सा की जीजा को उतारा मौत के घाट… साला गिरफ्तार

न्यूज़ सर्च@शाहबाद (रामपुर)। साले को अपने जीजा अपनी पत्नी के बीच काफी समय से नाजायज संबंध का शक था। इससे नाराज साले ने उत्तर प्रदेश में भतीजी की शादी में आए जीजा की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के रवाना पट्टी उदा गांव में बदायूं जनपद के थाना वजीरगंज के गांव निजामपुर निवासी राजेंद्र अपने साले  अमर सिंह की बेटी की शादी में शामिल होने आया था। शुक्रवार सुबह को बारात के वापस जाने के बाद राजेंद्र गांव में ही जगदीश के घर में आराम कर रहा था। इस दौरान जब जगदीश घर पर आया तो उसने देखा कि राजेंद्र का दूसरा साला आरोपी प्रथम सिंह अपने जीजा पर चाकू से हमला कर रहा है और राजेंद्र लहूलुहान है। जिसे देखकर जगदीश ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर आरोपी प्रथम सिंह मौके से फरार हो गया।

शोर सुनकर अन्य परिजन व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद परिजन राजेंद्र को उपचार के लिए ले गए, लेकिन जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र की मौत के बाद उसके बेटे जितेंद्र ने आरोपी प्रथम सिंह के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी प्रथम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर उसके घर से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें