July 26, 2021

(पूरी हकीकत)

सर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी…दहशत में लोग, पुलिस शिनाख़्त में जुटी

न्यूज़ सर्च@अंबिकापुर। अंबिकापुर जिले में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली है। शव के पैर सहित पूरे शरीर को कई टुकड़ों में काटकर बोरे में बंद कर दिया गया था। मौके पर पुलिस पर पहुंच चुकी है, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी है। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यह इलाका शहर से महज 4 किमी दूर पहाड़ी और जंगल क्षेत्र होने के कारण ज्यादातर शराबियों और नशेड़ियों का यहां जमावड़ा रहता है।
जानकारी के मुताबिक, महामाया पहाड़ी के पास गर्दनपाठ इलाके में सोमवार को स्थानीय ग्रामीण उधर से निकले तो तेज बदबू आ रही थी। पहले तो उन्होंने सोचा कि कोई जानवर मरा होगा, लेकिन पास जाकर देखा तो एक बोरा बंधा पड़ा था। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो खाई नुमा गड्ढे में पड़े बोरे को खुलवाया गया। उसमें से सिरकटी लाश मिली।

धड़ के हाथ-पैर सब काट कर बोरे में भरे गए थे। एक भी कपड़ा तक नहीं था। पुलिस को अंदेशा है कि शव दो से तीन दिन पुराना हो सकता है। पुलिस ने फिलहाल इलाके में आसपास सिर की भी तलाश कर रही है। धड़ से अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की उम्र करीब 28 से 35 साल के बीच रही होगी। फिलहार पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें