October 25, 2021

(पूरी हकीकत)

राज सिंह ठाकुर को एक सप्ताह के भीतर मिली अनुकंपा नियुक्ति,

परिवार के पालन पोषण लिए बना सहारा ,

त्वरित नियुक्ति मिलने पर मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद,

जांजगीर-चांपा, 19 जून ,2021 – जिले के पामगढ़ निवासी श्री राज सिंह ठाकुर को आवेदन देने के एक सप्ताह के भीतर अनुकंपा नियुक्ति मिलने पर उन्होंने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए उनके के प्रति आभार व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री के लोकार्पण शिलान्यास के वर्चुअल कार्यक्रम में गत शुक्रवार को राज सिंह ठाकुर ने बताया कि राज्य सरकार की संवेदनशीलता के चलते उन्हें बिना किसी दिक्कत के आसानी से 1 जून को पामगढ़ तहसील कार्यालय में सहायक ग्रेड- 3 के पद पर नियुक्ति मिल गई है। श्री राजसिंह ने आगे बताया कि उनके पिता भृत्य के पद पर पामगढ़ तहसील कार्यालय में कार्यरत थे। गत 3 अप्रैल,2021 को उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद 25 मई को मेरे द्वारा तहसील कार्यालय पामगढ़ में ‌अनुकंपा नियुक्ति के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर अनुकंपा नियुक्ति के मेरे आवेदन पर त्वरित कार्रवाई से एक जून को मुझे नियुक्ति मिल गई । राजसिंह ने बताया कि अनुकंपा नियुक्ति मिलने से उन्हें अपने परिवार के पालन पोषण की चिंता से मुक्ति मिल गई है।

उन्होंने बताया कि सरकार की संवेदनशीलता के चलते उन्हें बिना किसी कार्यालय के चक्कर काटे आवेदन देने के एक सप्ताह के भीतर ही एक जून को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई । उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए बताया कि अनुकंपा नियुक्ति के लिए उनके परिवार को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। पहले लोगों को दो-तीन साल तक कार्यालयों के चक्कर काटने के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिलती थी। राज्य सरकार के संवेदनशील निर्णय से अनुकंपा नियुक्ति पाने में अब लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो रही है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें