October 20, 2021

(पूरी हकीकत)

नाच गाना कार्यक्रम में चली गोली, दामाद सहित दो घायल… हालत गंभीर

न्यूज सर्च, चित्रकूट/भरतकूप, विवेक सिंह – चित्रकूट जिले की सीमा से लगे जबरापुर गांव में ससुराल के कार्यक्रम में हुए नाच गाने के दौरान दामाद को नाचना महंगा पड़ गया। इस दौरान वहां मौजूद कुछ अज्ञात लोगों ने वहां फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दामाद सहित एक अन्य को गोली लगी। गोली चलते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घायल का कुछ पता नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव निवासी शारदा प्रसाद पटेल पुत्र नत्थू प्रसाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बृहस्पतिवार को वह अपनी पत्नी वंदना के साथ बाइक से अपने ससुराल जबरापुर गया था। रात को वहां नाच गाना का कार्यक्रम भी रखा गया था। इस दौरान वहां अधिक भीड़ में कुछ अव्यवस्था होने पर कार्यक्रम आयोजन को लेकर विरोध किया गया। इसके बाद जैसे ही वह अपने रिश्तेदारों के साथ वहां से जाने लगे तो पीछे से दो युवकों ने उनपर फायरिंग करदी। दो फायर होने पर एक गोली शारदा के जांघ में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। दूसरी गोली एक अन्य के पैर में लगी है जो अज्ञात है और कहीं अज्ञात स्थान पर इलाज करा रहा है।

उड़ाई जा रही लॉकडाउन की धज्जियां

जिला प्रशासन ने जिले में कोरोना संक्रमण को देखेते हुए लॉकडाउन से राहत तो दे दी है, लेकिन कई पाबंदियों के साथ। इस दौरान किसी भी आयोजन में एक निर्धारित संख्या में मेहमान बुलाने की अनुमति लेनी होती है। इसके बाद भी इस कार्यक्रम में अधिक भीड़ बुलाई गई। आखिर इतना होने के बाद भी संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस क्या कर रही थी। आखिर पुलिस ने वहां जाकर आयोजन को सामान्य तरीके से करने की समझाइश क्यों नहीं दी।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें