July 26, 2021

(पूरी हकीकत)

पति के सामने बदमाशों ने पत्नी का गला घोंटकर कर दी हत्या… पुलिस जांच में जुटी

पति के साथ कार से घर लौट रही महिला की हत्या, पुलिस को है पति पर संदेह… पति ने बताई कहानी कहा- लूट के इरादे से आए बदमाशों ने की हत्या और लूट

न्यूज सर्च@ बिलासपुर – कोरबा से पति के साथ घर बिलासपुर लौट रही महिला का रास्ते में अपने ही कार की सीट पर संदिग्ध हालत में शव मिला। उसके गले पर नाइलोन की रस्सी बंधी हुई थी। पति के अनुसार बदमाशों ने पहले उनके साथ मारपीट की फिर दोनों को नाइलोन की रस्सी से बांधकर लूटपाट कर चले गए। दम घुटने से पत्नी की मौत हो गई। पुलिस को इस कहानी पर संदेह है। इधर महिला के मायकेवालों ने भी उसके पति पर ही हत्या का संदेह जताया है।

यह घटना जांजगीर-चांपा जिले में पंतोरा पुलिस चौकी क्षेत्र में हुई। सरकंडा निवासी देवेंद्र सोनी उर्फ दीपक 30 वर्ष एक सीए के लिए काम करता है। वह रिकवरी के सिलसिले में अपनी पत्नी दीप्ति सोनी 28 वर्ष के साथ सोमवार को कार में कोरबा गया था। दोनों शाम करीब 6 बजे बिलासपुर आने के लिए निकले। देवेंद्र के अनुसार पंतोरा चौकी के पास करीब रात करीब 10.30 उसे टॉयलेट लगी तो गाड़ी रोकी और उतरकर थोड़ी दूर गया। इसी बीच पत्नी की चीख सुनाई दी तो वह भागते हुए वहां पहुंचा। देखा चार लोग उसकी पत्नी से मारपीट कर रहे थे। दोनों को सीट पर नाइलोन की रस्सी से बांध दिया। दीप्ति के गले को उन्होंने खींचकर सीट के पीछे की ओर बांधा और लूटपाट कर चले गए। बदमाशों ने उनसे 45 हजार रुपए, मोबाइल व लैपटाप छीनकर ले गए।

वह किसी तरह खुद को बंधन मुक्त कर सामने के वनोपज जांच नाका बेरियर गया और वहां मदद की गुहार लगाई। उसने मोबाइल पर कॉल कर बलौदा में रहने वाले अपने परिचित को घटना की जानकारी दी फिर कार के पास पहुंचे तो उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। दीप्ति के माता-पिता कोरबा में ही रहते हैं। सूचना मिलने पर उन्होंने पुलिस से मुलाकात की और घटना पर संदेह जताया। एडिशनल एसपी संजय महादेवा के अनुसार दीप्ति के माता-पिता ने अपने दामाद पर ही हत्या का संदेह जताया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए उसके पति को सौंप दिया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें