June 24, 2021

(पूरी हकीकत)

प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान युवती से गैंगरेप का आरोप… पीड़िता की मौत के बाद 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

न्यूज सर्च@प्रयागराज : प्रयागराज स्थित एसआरएन अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में 21 मई को एक युवती के साथ ऑपरेशन के दौरान चिकित्सकों द्वारा किए गए गैंग रेप के आरोप के बाद से पूरा उत्तर प्रदेश दहल उठा है। अब तक जहां डॉक्टर कौम पर लोगों के विश्वास को कम न होने का हवाला देेते पुलिस प्रशासन जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कह रही थी… वहीं दूसरी ओर पीड़ित युवती की मौत हो जाने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि इससे पहले प्रयागराज के सीएमएचओ ने युवती के साथ किसी भी तरह की जोर जबरदस्ती या रेप न होने की रिपोर्ट पुलिस को दी थी। उसके बाद से पुलिस सीएमओ की जांच रिपोर्ट का हवाला देकर कार्रवाई नहीं कर रही थी और परिजनों की भी एक नहीं सुनी जा रही थी।

परिजनों के आरोप के बाद युवती को गंभीर संक्रमण के चलते ही उसे आईसीयू में रखकर इलाज किया जा रहा था। इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। मिर्जापुर निवासी युवती की मौत के बाद उसके भाई ने उसे न्याय न मिलने की बात कही। उसने आरोप लगाया था कि ऑपरेशन के दौरान उसकी बहन से दुष्कर्म किया गया है। इसके बाद से पूरे चिकित्सा जगह में सनसनी फैल गई।

मृतिका के भाई ने दावा किया कि यह बात खुद उसकी बहन ने उसे कागज पर लिखकर बताई। भाई व अन्य परिजन इसके बाद से लगातार एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उधर, युवती की मौत के बाद एहतियातन सारण अस्पताल परिसर में फोर्स तैनात कर दी गई है। सीओ कोतवाली सत्येंद्र प्रसाद तिवारी का कहना है कि पंचनामा भरा जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। घर वाले भी इसके लिए राजी हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें