June 25, 2021

(पूरी हकीकत)

माता वैष्णो देवी भवन के पास लगी भीषण आग, प्राकृतिक गुफा के पास हुए हादसे से दहला श्राइन बोर्ड

न्यूज सर्च डेस्क, जम्मू : माता वैष्णो देवी भवन से कुछ ही दूर पर अचानक भीषण आग लग जाने से जम्मू सहित पूरा श्राइन बोर्ड दहल गया। मंगलवार को लगी इस आग को बुझाने के लिए श्राइन बोर्ड की फायर विंग के कर्मी जुटे हुए हैं।

कटरा स्थित माता वैष्णो देवी के दरबार में मंगलवार को अचानक आग लग गई। कालिका भवन के पास काउंटर नंबर दो के नजदीक आग इतनी भीषण लगी थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो रहे थे। जहां आग लगी उस स्थान से प्राकृतिक गुफा की दूरी तकरीबन सौ मीटर है। आग की लपटें भैरो घाटी तक दिखाई दे रही थीं। सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए बड़े पैमाने पर बचाव कार्य चलाया गया। 

बताया जा रहा है कि वीआईपी गेट के पास काउंटिंग रूम में शॉर्ट सर्किट हुई, जिसके कारण आग लगी है। इससे पहले की श्राइन बोर्ड के कर्मचारी आग को बुझा पाते देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आनन-फानन कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही श्राइन बोर्ड के अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर बोर्ड के फायर विंग के जवान पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद फायर विंग के जवानों ने आग पर काबू पाया। 

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें