March 9, 2021

(पूरी हकीकत)

पांच विधायकों को निगम-मंडल में लेने का बना फार्मूला, चार नाम हुए तय, पांचवे पर सस्पेंस

News [email protected]बिलासपुर:- निगम मंडलों में नियुक्ति के बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के अचानक रायपुर दौरे पर पहुंचने के बाद कांग्रेस नेताओं में खलबली मच गई है। इसे लेकर देर रात तक पुनिया, सीएम भूपेश और मोहन मरकाम के बीच बैठक चली। अब रविवार को एक तरफ पुनिया की बैठक और दूसरी तरफ सीएम भूपेश की बैठक चली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिहदेव, मंत्री मो. अकबर, मंत्री रविद्र चौबे, मंत्री शिव डहरिया, मंत्री कवासी लखमा के साथ बैठक की तो वहीं पीएल पुनिया से मुलाक़ात के बाद टीएस सिहदेव सीएम हाउस पहुंचे है। इस बैठक में लगभग निगम मंडल के 1० नाम तय कर लिए गए हैं।

   सूत्रों के मुताबिक पांच विधायकों को मंडल और निगम में लेने की चर्चा है। जिनमें से चार नाम कन्फर्म है। विधायक सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू, अरुण वोरा, रामपुकार सिंह का नाम लगभग तय हो चुका है। 

पांचवां नाम अमितेश शुक्ल और विकास उपाध्याय में से किसी एक का हो सकता है। इसके अलावा सनी अग्रवाल और विनोद तिवारी को भी लेने की चर्चा है, लेकिन कई वरिष्ठ कांग्रेसी सनी अग्रवाल के नाम से नाखुश हैं।

नाराज विधायक वर्ग को खुश करने के लिए कैबिनेट मंत्री का दर्ज़ा देने की कोशिश की जा रही है। वहीं किरणमई नायक, शैलेश नितिन, राम गोपाल, गिरीश देवांगन, विनोद तिवारी, रमेश वाल्यानी, शिव सिंह ठाकुर, अजय साहू, सुशील आनंद शुक्ल, सूर्यमणी मिश्रा के नाम पर भी चर्चा जोरों पर हैं।

 विधायक शैलेश पांडे के नमा की भी चर्चा
निगम मंडल में चार विधायक के बाद पांचवे विधायक के लिए शहर विधायक शैलेश पांडे के नाम पर सहमति बन रही है। इसकी चर्चा राजनिती गलियारे में खूब हो रही है। इसके साथ ही अन्य विधायक भी निगम मंडल में जगह पाने के लिए राजधानी के चक्कर काट रहें हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें