June 22, 2021

(पूरी हकीकत)

पिता ने एनड्राइड मोबाइल की नहीं की पूरी तो 12वीं के छात्र ने गोली मारकर की खुदकुशी

न्यूज सर्च@मऊ(चित्रकूट)। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने कट्टे से गोली मारकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत चकभड़ेसर गांव निवासी इस छात्र अपने पिता से एनड्राइड मोबाइल फोन की मांग कर रहा था। शनिवार को वह फोन के लिए जित करने लगा और तुरंत मांग पूरी करने की बात पर अड़ गया। पिता पैसा न होने का हवाला देते हुए दो दिन बाद गेहूं बेचकर मोबाइल दिलाने का आश्वासन भी दिया, लेकिन छात्र नहीं माना और उसने तमंचे से खुदको गोली मार ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक चकभड़ेसर गांव निवासी किसान विनोद पटेल का पुत्र अतुल सिंह उर्फ छोटू (17) इंटर का छात्र था। विनोद ने बताया कि शुक्रवार को अतुल ने 12 हजार रुपये वाला एनड्राइड मोबाइल फोन दिलाने की जिद की थी। विनोद ने उसे दो दिन बाद गेहूं बेचकर रुपये देने का आश्वासन दिया था। अतुल ने उस दिन पिता के साथ भोजन तो किया लेकिन उसके बाद से उदास रहने लगा था।

शनिवार सुबह विनोद ट्यूबवेल पर गया तो पीछे से अतुल भी पहुंच गया। विनोद ने बेटे से कहा कि भाभी को बुआ के यहां से दवा दिला लाओ। इसके बाद अतुल घर आ गया और दोपहर के समय बरामदे में तमंचा से कनपटी में गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अतुल तीन भाइयो में सबसे छोटा था। दोनों भाई दूसरे प्रांत में प्राइवेट नौकरी करते हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें