June 22, 2021

(पूरी हकीकत)

शादी का झांसा देकर जूनियर डॉक्टर ने फिजियोथेरिपिस्ट युवती से किया दुष्कर्म, पहुंचा सलाखों के पीछे

न्यूज़ सर्च@रायपुर :- शादी का झांसा देकर एक फिजियोथेरेपिस्ट युवती के साथ चार साल तक रंगरलियां मनाना एक जूनियर डॉक्टर को मंहगा पड़ गया। जब युवती ने देखा कि डॉक्टर सिर्फ उसके जिस्म से खिलवाड़ कर रहा था और अब वह उसे नजरअंदाज कर दूसरी युवती से शादी करने की फिराक में है तो थाने पहुंच गई। उसकी शिकायत पर पुलिस ने जूनियर डाॅक्टर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय पीड़िता देवेंद्र नगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट है। जूनियर डॉक्टर गिरीश देशहरे 2017 में वहां इलाज कराने गया था। उसके हाथ में दर्द रहता था। पीड़िता ही गिरीश की फिजियोथैरेपी करती थी। इसी दौरान दोनों का परिचय हुआ जिसके बाद वह अक्सर युवती से मिलने उसके अस्पताल जाता था।आरोपी डॉक्टर गिरीश पिछले 4 वर्षो से फिजियोथेरेपिस्ट युवती को शादी का झांसा दे रहा था।

कुछ दिन पहले ही उसने शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। आरोपी दूसरी युवती से शादी करना चाहता था, जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट युवती ने देवेंद्र नगर थाने में लिखित शिकायत की जिस पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें