June 16, 2021

(पूरी हकीकत)

ट्रेन के शौचालय में जवान ने किया 8 साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास… विरोध करने पर बच्ची को चलती ट्रेन से फेंका, गिरफ्तार

न्यूज सर्च डेस्क – सेना के एक जवान पर चलती ट्रेन के शौचालय में आठ वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार के प्रयास का आरोप लगा है। घटना मंगलवार तड़के गोवा निजामुद्दीन एक्सप्रेस की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले तो कथित तौर पर बच्ची से बलात्कार का प्रयास किया और जब बच्ची ने बहादुरी दिखाते हुए विरोध किया तो जवान ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक फेंक दिया, लेकिन वह बच गई। बच्ची ने जब पुलिस वालों को पूरी घटना की जानकारी दी और जवान का हुलिया बताया तो उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

यह घटना गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले में लोणद और सालपा रेलवे स्टेशन के बीच हुई। बच्ची अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ दिल्ली जा रही थी और तड़के गहरी नींद में सोई थी। इसी दौरान आरोपी प्रभु मलप्पा उपहार बच्ची को गहरी नींद में सोने के दौरान उठाकर शौचालय में ले गया। जब उसने बच्ची का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की तो वह जाग गई और उसने विरोध के साथ ही शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आरोपी ने बच्ची को चुप कराया और शौचालय ये बााहर लाकर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। उस समय ट्रेन की गति धीमी थी, जिसके कारण बच्ची घायल हुई और मंगलवार तड़के स्थानीय लोगों ने उसे देखा और अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद अस्पताल में बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी देने के साथ ही आरोपी जवान का हुलिया भी बताया, जिसकी मदद से उसे पकड़ा जा सका। बच्ची के बयान के बाद जीआरपी ने तुरंत ट्रेन में तलाशी अभियान चलाया और 30 संदिग्धों को पकड़ा। बाद में बच्ची ने आरोपी उपहार की शिनाख्त की।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें