June 22, 2021

(पूरी हकीकत)

सिलेंडर ब्लास्ट से दो मंजिला इमारत ढही… 4 बच्चों सहित 8 की मौत, 6 की हालत गंभीर

बिल्डिंग के मलवे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका… राहत और बचाव कार्य में जुटा प्रशासन, चारों तरफ चींख पुकार का मंजर

न्यूज सर्च, गोंडा 2 जून 2021। उत्तर प्रदेश का गोंडा बीती देर रात अचानक ही चींख पुकार के मंजर से दहल उठा। यहां वजीर गंज के टिकरी गांव में गैस सिलेंडर में हुए ब्लास्ट से दो मंजिला इमारत भरभरा कर ढह गई। जिस समय यह बिल्डिंग ढही उस वक्त वहां काफी लोग भी मौजूद थे। वर्तमान जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग ढहने से 14 लोग उसके मलबे के नीचे दब गए। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जिसमे 4 बच्चे शामिल हैं। वहीं 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि बिल्डिंग में और भी लोग थे, जिनके मलबे में दबे होने की आशंका है। जिला प्रशासन राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गोंडा जिले के वजीरगंज इलाके के टिकरी गांव में मंगलवार रात यह हादसा हुआ। यहां देर रात एक मकान में रह रहे व्यक्ति के गैस सिलेंडर में आ लग गई। वह आग को बुझा पाते इससे पहले ही सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट से इलाके में दहशत फैल गई, चारों तरफ चींख पुकार सुनाई देने लगी। ब्लास्ट इतना भीषण था कि उससे दो मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। मकान में मौजूद लोग मलबे में दब गए। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर मलबे में दबे लोगों को बचाने की कोशिश की।

और भी लोगोें के दबे होने की आशंका

सूचना मिलते ही स्थानीय जिला व पुलिस प्रशासन सहित दमकल भी मौके पर पहुंच गया। आसपास के लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। बताया जाता रहा है कि मलबे में अभी और भी लोग दबे हो सकते हैं। घटना में मरने वालों में 4 बच्चों समेत 2 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें