June 25, 2021

(पूरी हकीकत)

स्‍टूडेंट के साथ फरार हुई ट्यूशन पढ़ाने वाली लेडी टीचर… परिजनों ने दर्ज कराया मामला

तलाकशुदा थी लेडी टीचर… दोनों का फोन बता रहा बंद, घर से नहीं ले गए कोई कीमती सामान… दोनों की तलाश में पुलिस जुटी

न्यूज सर्च, पानीपत – आपने पुरुष अध्यापक द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़… उसे भगाकर ले जाने और दुष्कर्म जैसे कई मामले सुने होंगे, लेकिन हरियाणा राज्य के पानीपत में एक लेडी टीचर 11वीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ भाग गई। आरोप है कि महिला टीचर अपने घर ट्यूशन पढ़ने के लिए छात्र को बुलाती थी। 17 वर्षीय किशोर और महिला अध्यापक के बीच धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा और मौका देखकर वह छात्र के साथ फरार हो गई है। एक निजी स्‍कूल में पढ़ाने वाली यह टीचर तलाकशुदा है और अपने मायके में रहती है। पुलिस टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही है।

यह मामला देशराज कॉलोनी का है। छात्र के घरवालों ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उनका बेटा हमेशा की तरह 29 मई को भी लेडी टीचर के घर ट्यूशन लेने गया था, लेकिन वह लौटकर घर नहीं आया। पहले तो कई घंटे तक टीचर के परिजनों ने कोई जानकारी नहीं दी पर बाद में पिता ने बताया कि उनकी बेटी यानि महिला टीचर भी गायब हो गई है।

बंद कमरे में 4-4 घंटे तक होती थी पढ़ाई

पुलिस का कहना है कि लेडी टीचर और छात्र दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं। छात्र के परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनका बेटा 11वीं में पढ़ता है और आरोपी महिला उसकी क्‍लास टीचर है। नाबालिग पिछले दो सालों से ट्यूशन पढ़ रहा था। लॉकडाउन में स्‍कूल बंद होने पर छात्र हर रोज चार-चार घंटे ट्यूशन पढ़ने टीचर के घर जाता था। दोनों बंद कमरे में चार घंटे एक साथ बिताते थे और घरवालों को लगता था कि उनका बेटा पढ़ाई कर रहा है। पुलिस का कहना है कि दोनों अपने घर से किसी तरह का कीमती सामान नहीं ले गए हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें