June 24, 2021

(पूरी हकीकत)

कलयुगी बेटे ने की पिता की बेरहमी से हत्या… बसुले से गला काटकर फरार… पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूज सर्च, बिलासपुर, रतनपुर थाना क्षेत्र अंर्गत ग्राम पंचायत रिंगवार में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की बेरहमी गला काटकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक रिंगवार ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम पिपरपारा निवासी भावन सिंह पिता गुलाब सिंह उम्र 60 बीती रात अपने बेटे सियाराम उम्र 30 के साथ सोया हुआ था। घर के बाकी लोग भी अलग-अलग कमरों में सोय थे। अचानक किसी को कुछ पता चलता इससे पहले ही सियाराम उठा और बसुले से अपने पिता का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

अगली सुबह जब घर के अन्य सदस्य सोकर उठे तो आंगन में बिखरा खून देखकर उनके होश उड़ गए। देखते ही देखते पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इसी दौरान परिजनों को पता चला हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका अपना बेटा ही है। मामले में रतनपुर पुलिस ने आरोपी बेटे को अपनी हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है। वहीं शव को पंचनामा बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रारंभिक जांच में अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें