June 16, 2021

(पूरी हकीकत)

आरोपी पिता

कलयुगी पिता ने 9 माह के मासूम बेटे की टांगी मारकर की हत्या… आरोपी गिरफ्तार

पत्नी से विवाद होने पर बच्चे के ऊपर उतारा गुस्सा, टांगी से किया जानलेवा प्रहार

न्यूज सर्च, रायगढ़ – रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र में एक दिन दहला देने वाली घटना घटी है। यहां ग्राम कमरई में एक कलयुगी पिता ने पत्नी से हुए झगड़े पर अपना गुस्सा शांत करने के लिए अपने ही दो साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया। कोटवार से मिली सूचना के बाद कापू पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार न्यायिक रिमांड में भेजा।

जानकारी के अनुसार 29 मई को गांव के कोटवार उचित राम राठौर ने कापू थाने के उपनिरीक्षक धनीराम राठौर को सूचित किया कि कमरई मांझापारा निवासी धोनूराम मांझी (29) ने अपने 9 माह के बेटे राकेश के पेट में टांगी से पार कर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही कापू पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया और मासूम के शव को पीएम के लिए भेजा। थाने में लाने के बाद सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया, जिसके बाद धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को जेल दाखिल किया गया।

पत्नी से झगड़ा होने पर वारदात को दिया अंजाम

आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन सुबह 11 बजे वह अपनी पत्नी के पास पहुंचा और खाना मांगा। पत्नी ने कहा कि अभी खाना नहीं बना है, बेटा रो रहा था दूध पिला रही है उसके बाद खाना बना देगी। यह बात सुनकर आरोपी धोनू आग बबूला हो गया और टांगी लेकर अपनी पत्नी को मारने के लिए दौड़ाया। पति द्वारा टांगी लेकर दौड़ाने पर पत्नी बच्चे को वहीं छोड़कर घर के बाहर भागी। इससे धोनू ने अपना गुस्सा उस मासूम पर निकाला। उसने टांगी से बच्चे के पेट पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें