June 24, 2021

(पूरी हकीकत)

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के हेलीकॉप्टर का शीशा टूटा… टली दुर्घटना… सड़क मार्ग से लौटे वापस

न्यूज सर्च, अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के ओड़गी में मनरेगा से कुंआ निर्माण के दौरान हुई तीन मजदूरों की मौत मामले का जायजा लेने पहुंचे पंचायत व स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ बड़ा हादसा होते होते टल गया। दरअसल वह हेलीकॉप्टर से वहां राज्य श्रमिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष शफी अहमद के साथ पहुंचे थे। इस दौरान हेलीकॉप्टर में पांच लोग सवार थे। जैसे ही हेलीकॉप्टर को पायलेट ने लैंड कराया अचानक ही उसके सामने का शीशा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। कहा जा रहा है यदि यह कांच हवा में टूटता तो बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने मौके का मुआयना किया पीड़ित परिवार से मिले और फिर सड़क मार्ग से वापस रवाना हुए।
जानकारी के मुताबिक सूरजपुर जिले के ओड़गी में कुआं निर्माण के दौरान तीन मजदूरों की दबने से मौत हो गई। इस खबर की जानकारी मिलते ही हेलिकॉप्टर से स्वाथ्य मंत्री ओड़गी पहुंचे। जैसे ही वहां स्वास्थ्य मंत्री के हेलिकॉप्टर ने समौली हेलीपैड में लैंड किया उसका शीशा टूट गया।

कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई, लेकिन हेलिकॉप्टर आसानी से लैंड हो गया। घटना स्थल से अब सड़क मार्ग से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव वापस अंबिकापुर आ रहे हैं। मंत्री सिंहदेव के साथ हेलिकॉप्टर में राज्य श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शफी अहमद भी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें