June 21, 2021

(पूरी हकीकत)

पति ने पत्नी का प्रेमी संग कराया विवाह… सोशल मीडिया में इस प्रेम कहानी के द इंड के जोरदार चर्चे

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की कहानी असल जिंदगी में सामने आई तो पति ने पूरी दरियादिली दिखाई… प्रेमी से पत्नी को मिलवाया

न्यूज सर्च डेस्क – आपने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ तो देखी ही होगी। आज तक ऐसा होता आया है कि फिल्में पुरानी घटी घटना परिघना पर बनाती है, लेकिन बिहार के छपरा जिले में इस फिल्म की कहानी को ही एक व्यक्ति ने असल जिंदगी में सच करके दिया दिया। युवक को जब यह पता चला कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक से बेइंतहां प्यार करती है और अब वह उससे प्यार नहीं करती तो उस युवक से रहा नहीं गया। यह सुनकर उसका खून नहीं खौला, और न ही उसने प्रेमी से कोई बदला लिया, बल्कि उसने अपनी पत्नी का उस प्रेमी से प्रेम विवाह कराकर समाज में प्रेम के अटूट बंधन की मिशाल पेश कर डाली। एक पति ने अपनी पत्नी के जीवन में खुशियां लाने लिए उसके प्रेमी से उसका विवाह करा दिया। यही कारण है कि जब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया आया तो में खूब वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक छपरा शहर के वार्ड 45 के घेघटा गांव का एक युवक के वायरल हुए वीडियो में यह युवक कह रहा है कि उसने अपनी पत्नी से प्रेम विवाह किया था, लेकिन उसकी पत्नी को किसी दूसरे लड़के से प्रेम होने लगा। इसलिए उसने खुशी-खुशी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी। जब पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई तो वहां भीड़ जमा हो गई, तभी कुछ लोगों ने शादी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पहले तो लोगों को यह शादी आम शादी जैसी लगी, लेकिन कुछ देर बाद खुसुर-पुसर शुरू हुई और जैसे ही पता चला कि पति खुद अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवा रहा है, सभी हैरान रह गए क्योंकि ऐसा नजारा सिर्फ सिनेमा में ही देखने को मिलता है।

छह माह से चल रहा था प्रेम प्रसंग

महिला के प्रेमी ने कहा कि हम दोनों का बीते छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पति उसे पति उसे मारता-पीटता रहता था। इस वजह से हमने यह कदम उठाया। उधर, महिला ने भी आरोप लगाया कि उसका पहला पति उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए उसने दुखी होकर यह कदम उठाया। अब अपने इस प्रेमी से शादी करके खुश है। 

सच हुई हम दिल दे चुके सनम फिल्म की कहानी

बॉलीवुड फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की कहानी बिहार में सच होती दिखी। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या रॉय की शादी हो जाती है… वो दोनो पति-पत्नी की तरह रहने भी लगते हैं, लेकिन ऐश्वर्या तीसरे किरदान यानि सलमान खान से प्यार करती है। जब अजय देवगन को इसकी जानकारी होती है तो वह खुद ऐश्वर्या और सलमान की शादी करवाता है। फिल्म की यह कहानी बिहार की इस शादी से मिलती जुलती है। 

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें