June 25, 2021

(पूरी हकीकत)

तालाब नहाने गई बच्ची की गला रेत कर हत्या… ग्रामीणों ने आरोपी को भी उतारा मौत के घाट

ग्रामीणों ने दस साल की लड़की के हत्यारे को पीट-पीट कर मार डाला… मासूम की हत्या का कारण जानने जांच में जुटी पुलिस

न्यूज सर्च रायगुढ़ – छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बुधवार को दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां एक युवक ने तालाब नहाने गई 10 साल की बच्ची के ऊपर हसिया लेकर हमला कर उसका गला रेत दिया। यह देख बच्ची के साथ गए अन्य बच्चे गांव भागकर पहुंचे और वहां परिजनों को इसकी जानकारी दी। यह सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्या में ग्रामीण आक्रोशित होकर घटना स्थल में पहुंचे। यहां हत्यारे को पाकर उन्होंने उसे बुरी तरह पीटा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और हत्यारोपी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अधिक पिटाई के चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल में रखवा दिया है। इस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक बच्ची की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है। ग्राम पंचायत ढोरम निवासी मालती राठिया (10) बुधवार को अपनी सहेलियों के साथ तालाब में नहाने के लिए गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव का ही रहने वाला भिक्षा लाल खेतों से हसिया लेकर पहुंच गया। उसने अचानक बच्ची पर हमला किया और उसका गला रेतकर हत्या कर दी। यह देखकर वहां मौजूद अन्य बच्चे भाग निकले और गांव लौटकर परिजनों व ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी।

इसका पता चलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सभी एकजुट होकर तालाब के पास पहुंचे और आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। गुस्से में आरोपी को इतना मारा किया वह अधमरा हो गया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपी की हालत गंभीर हो चुकी थी और वह जमीन पर अधमरा पड़ा हुआ था।। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें