September 25, 2021

(पूरी हकीकत)

टूलकिट विवाद में भाजपा का हल्ला बोल…डॉ. रमन सिंह सहित प्रदेश के बड़े नेता सिविल लाइन थाना के सामने गिरफ्तारी देने पहुंचे

न्यूज सर्च@रायपुर: टूल किट मामले में भाजपा नेता आज प्रदेश भर में थानों में गिरफ्तारी दे रहे हैं। राजधानी रायपुर में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत सिविल लाइन थाने के सामने गिरफ्तारी देने पहुंचे। रायपुर के कई अन्‍य थानों में भी भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तारी देने पहुंच रहे हैं।

अपने निवास मॉलश्री विहार से रवाना होने के बाद डॉक्टर रमन के काफिले को कटोरा तालाब में रोका गया। वहां कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया और उसके बाद पैदल सभी सिविल लाइन थाने के लिए रवाना हुए।

डॉ. रमन सिंह ने की पत्रकारों से चर्चा

डॉ. रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि देश में पहली सरकार है, जहां किसी पत्र को ट्वीट करने पर एफआईआर दर्ज हो रही है। यह तानाशाही है, जिसका हम सभी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में रमन सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता आज पार्टी के साथ खड़ा है और यह समय बताएगा कि सरकार के खिलाफ कितना उग्र प्रदर्शन हो सकता है।

प्रदेश भाजपा कार्यालय के सामने सैकड़ों कार्यकर्ताओं की भीड़

भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर के सामने सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एकजुट हुए। कार्यकर्ताओं ने थानों का घेराव शुरू किया है। जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में यह घेराव किया जा रहा है। दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक थाने के सामने धरना देने का समय तय किया गया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें