September 28, 2021

(पूरी हकीकत)

दोस्त की सास से बनाए जबरन संबंध… फिर वीडियो बनाकर बेटी को किया ब्लैकमेल बनाया शारीरिक संबंध…

बार-बार ब्लैकमेल करने पर पत्नी ने पति को दी जानकारी, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

न्यूज सर्च@बिलासपुर – उत्तर प्रदेश से अपनी बेटी के घर आकर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से नाजायज संबंध बनाना एक प्रौढ़ महिला को काफी महंगा पड़ गया। पड़ोसी युवक ने डरा धमकाकर पहले दोस्त की सास के साथ तो नाजायज संबंध बनाए ही, लेकिन जब वह चली गई तो उसने अपनी दोस्त की पत्नी को उसकी मां की करतूत की वीडियो और फोटो दिखाई। इतना ही नहीं नहीं उसने उन वीडियो फुटेज को वायरल करने की धमकी और उसके बाद दोस्त की पत्नी को भी अपनी हवस का शिकार बना डाला। जब पड़ोसी बार बार उसकी पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा तो युवती ने अपने पति को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मामले की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है। उत्तरप्रदेश से दो दोस्त शहर आए। दोनों यहां ट्यूशन पढ़ाते थे। उन्होंने रहने के लिए दो कमरे का एक मकान किराए से लिया। इस बीच युवक के दोस्त ने शादी कर ली और वह अपनी पत्नी के साथ एक अलग कमरे में रहने लगा। युवक दूसरे कमरे में ही रहता था। इस बीच कुछ दिनों के लिए युवक के दोस्त की सास आई। जगह नहीं होने के कारण वह दामाद के दोस्त के कमरे में सोने चली जाती थी। इस दौरान युवक की अपने दोस्त की सास पर नीयत बिगड़ गई और वह डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला यहां जब तक रही युवक उसके साथ गलत काम करता रहा। जब महिला परेशान होकर यहां से उत्तरप्रदेश चली गई और लोक लॉज के भय से किसी को भी घटना की जानकारी नहीं दी। उसके चले जाने के बाद दोस्त की पत्नी पर युवक की नीयत बदल गई। वह उससे मिलकर बताया कि उसके पास उसकी मां की अभद्र फोटो हैं। यदि वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो इसे वह वायरल कर देगा। वह डर गई। इसका फायदा युवक ने उठाया और जब दोस्त घर पर नहीं रहता था तो उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने लगा।

मां को पता नहीं था बेटी से गलत काम का


आरोपी युवक के दोस्त की सास को इस बात का पता नहीं था कि उसके साथ हुई घटना की जानकारी उसकी बेटी दामाद को चल चुकी है। उत्तरप्रदेश से आई तो पता चला युवक ने उसका अभद्र फोटो बना लिया था और उसके सहारे उसकी बेटी के साथ गलत काम कर रहा था। मां-बेटी दोनों ने एक साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अलग-अलग दो केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें