March 2, 2021

(पूरी हकीकत)

युवती से छेड़छाड़ करने वाला कांग्रेस पार्षद का बेटा पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर

 पुलिस दबिश देने का दे रही हवाला, लेकिन नहीं पकड़ पा रही अपराध करने वाला

न्यूज सर्च@भिलाई. कहते हैं कि यदि अपराध करने आरोप किसी गरीब पर लगे तो उसे न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए पुलिस देर नहीं लगाती, लेकिन वहीं यदि रसूखदार का बेटा तो पुलिस उसके सामने कई बार बौनी नजर आती है। ऐसा ही कुछ कांग्रेस पार्षद के बेटे द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में देखने को मिल रहा है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिन ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध तो दर्ज कर लिया है, लेकिन उसको गिरफ्तार करने में कोई रुचि नहीं ले रही है।
छेड़छाड़ का आरोपी रोहन सिंह
गौरतलब है कि 21 जून को दोपहर डेढ़ बजे सेक्टर-10 गणेश पंडाल के पास पार्षद के बेटे ने एक युवती के साथ अश्लील हरकतें की थी। पीडि़ता ने भिलाई नगर थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि दोपहर के समय वह कॉलेज के प्रोजेक्ट के बारे में डिसकस करने अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। इस दौरान जसेक्टर-10, सड़क-32, क्वाटर 6/बी निवासी रोहन सिंह पिता अनिल सिंह (22वर्ष) रास्ते में अपनी कार के पास खड़ा दिखा। पीड़िता को अकेला आता देख रोहन ने उसकी गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद उसका हाथ पकड़कर उसे कार की तरफ ले गया और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने का प्रपोजल दिया। पीड़िता ने जब मना किया तो रोहन उससे अश्लील हरकत करने लगा। पीड़िता के विरोध करने पर वह उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा, लेकिन पीड़िता किसी तरह बचकर भाग निकली। इसके बाद वह घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन पीडि़ता के साथ थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता के आरोप को बताया झूठा

एक तरफ कोई आरोपी एक युवती की अस्मत लूटने का प्रयास करता है और उसके बाद आरोपी की पार्षद मां उसे एक झूठा षड़यंत्र बताकर उसकी छवि को धूमिल किए जाने की बात कह रही हैं। पुलिस की कार्रवाई भी पूरी तरह से संदेह के खेरे में है। जहां पीड़िता चींख चींख कर यह कह रही है कि यदि वह नहीं भागती तो उसकी आबरू लुट जाती, लेकिन पुलिस कह रही है कि अभी आबरू लुटी तो नहीं। लुटती तो धारा 376 लगाता, अभी सिर्फ 354 की कार्रवाई बनती है।

वर्जन

वर्जन
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उसे पकड़ने के लिए कई जगह लगातार छापेमारी की गई है, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लगा। पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी। उसकी तलाश की जा रही है।

– त्रिनाथ त्रिपाठी, टीआई भिलाई नगर

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें