June 22, 2021

(पूरी हकीकत)

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill ने कबूला अपना प्यार

न्यूज सर्च डेस्क – शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जोड़ी बिगबॉस में काफी चर्चित रही थी। वहां निकलने के बाद भी दोनों काफी क्लोज रहे। इतना ही नहीं उनके फैंस तो दोनों को प्रेम बंधन में बंधने के दावे भी करने लगे थे, लेकिन दोनों ने अपने फैंस के सामने अपने प्यार के रिश्ते को अब तक नहीं कबूला था। लेकिन अब Sidnaaz फैंस के लिए बड़ी खबर है। Sidnaaz ने सबके सामने अपना प्यार कबूल लिया है। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने फनी तरीके से बताया है कि वह एक-दूजे के लिए बने हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एमेजन प्राइम वीडियो के एक शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) के साथ नजर आए। इसका यह वीडियो आते ही वायरल हो गया। इसकी एक क्लिप भी खूब छाई हुई है। इसमें सिद्धार्ध शुक्ला सभी से पूछते हैं, ‘क्या वो गाना सुना है, जब तक रहेगा समोसे में आलू, तब तक रहेगी तू मेरी सालू…

इस पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तुरंत ही इसका जवाब दिया। शहनाज ने कहा, ‘शहनाज…ओ मेरी शहनाज.’ जवाब सुनते ही सिद्धार्थ शुक्ला और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हंसने लगे। शहनाज भी खिलखिला के हंसने लगीं। अब शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और दोनों के बीच प्यार भरे रिश्ते की बात कह रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की गाड़ी बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही निकल पड़ी है। सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं। इसके साथ ही वे बिग बॉस 14 में भी सीनियर के तौर पर नजर आ चुके हैं। वहीं शहनाज गिल संग उनकी दोस्ती के किस्से तो इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन हैं। सिद्धार्थ जल्द ही Broken But Beautiful के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  भी दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें