June 22, 2021

(पूरी हकीकत)

साल भर की पेंशन राशि दान देकर कोविड सेंटरों में वितरित करवाया ऑक्सिजन सिलेंडर और नेबुलाइजर

[email protected]सक्ती,07मई2021:-

प्रदेश में बढ़ती महामारी और सरकारी व्यवस्थाओं की दुर्दशा को देखते हुए जनसेवक के रूप में पहचाने जाने वाले जूदेव परिवार के राजकुमार छोटु बाबा के नाम से मशहूर युध्दवीर सिंह जूदेव ने अबअपने क्षेत्र में व्यवस्था सम्हालने की जिम्मेदारी खुद ले ली है।
सर्वविदित है कि पूरा प्रदेश इस वक़्त कोरोना महामारी की चपेट में है और शाषन प्रशाषन महामारी से लड़ने में विफल और जूझते हुए नजर आ रहा है।।लेकिन इस कोरोना काल की विपरीत परिस्थितियों में चंद्रपुर क्षेत्र के पूर्व विधायक और बहुजन विकास परिषद के प्रदेश(जूदेव) के प्रदेश अध्यक्ष युध्दवीर सिंह जूदेव अपने क्षेत्र के लिए काफी सजग और सक्रिय नजर आ रहे है । पिछले दिनों क्षेत्र में covid19 से खराब हालात और वर्तमान विधायक की निष्क्रिय कार्यप्रणाली को देखते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगो के हित में सुरक्षा का बीड़ा उठाया और जिला कलेक्टर एवं शाषन को पत्र लिखकर क्षेत्र में covid केयर अस्पताल खोलने की मांग करी थी । उसके पश्चात पिछले दिनों अपने क्षेत्र में वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाए जाने की मांग भी युध्दवीर ने शाषन से करी थी ।
साथ ही अपने पूर्व विधायकी कार्यकाल के लिए प्रत्येक माह मिलने वाली 36500 रु की सालभर की पेंशन को ,जिसकी कुल राशि 4,37000 रु होती है ,,, से अपने क्षेत्र के covid केयर सेंटरों में व्यवस्था हेतु ख़र्च करने की घोषणा करी।

वेदराम covid सेंटर मालखरौदा में सामग्री सुपुर्द करते जुदेव समर्थक भाजपा पदाधिकारी

घोषणाऐ तो इस महामारी के काल में बहुत हो रही है मगर तत्काल अमल में कैसे लाया जाता है ये प्रदेश के नेताओं को युद्धवीर से सीखना चाहिए। घोषणा के 2 दिनों के भीतर ही आज जूदेव समर्थको द्वारा युध्दवीर सिंह जूदेव द्वारा प्रदत्त पेंशन राशि से आपात चिकित्सकीय सामग्री 10 नग ऑक्सिजन सिलेंडर ओर 40 नग नेबुलाइजर क्रय कर ,,चंद्रपुर विधानसभा के covid केयर सेंटरों प्री मैट्रिक छात्रावास धौराभांठा एवं शास वेदराम महाविद्यालय मालखरौदा में डॉक्टर्स को सौंपा गया । साथ ही उपस्थित जूदेव समर्थको ने श्री युध्दवीर सिंह जूदेव जी के निर्देशानुसार covid केयर में सेवा दे रहे डॉक्टरों से अन्य जरूरी उपकरण , जिसकी तत्काल में नितांत आवश्यकता हो ऐसे सामानों की सूची भी मांगी, जिसकी पूर्ति भी सूची दिए जाने पर तत्काल से की जाएगी।
उक्त ऑक्सिजन सिलेंडर एवं नेबुलाइजर covid सेंटरों में सौंपे जाने अवसर पर जूदेव समर्थक भाजपा कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष अड़भार भूपेंद्र यादव ,आमनदुला के पूर्व सरपंच कवि वर्मा , तीरथ गबेल , बहुजन हिन्दू परिषद जूदेव प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र गबेल , नितिन शुक्ला , प्रमोद गबेल,रूपेश वर्मा,भोजराम साहू, घनश्याम देवांगन , बिज्जू सिदार, राजेश सिदार,विजय धीरहे ,धौराभाठा में दिलीप गुप्ता, शीलेन्द्र बंजारे, दिनेश बरेठ, शिबू पटेल, श्याम पटेल,मनीष चौधरी के साथ ही जूदेव जी के निर्देश पर सक्ती नगर मंडल अध्यक्ष भवानी तिवारी एवं महामंत्री अमन डालमिया विशेष रूप से उपस्थित रहे।





You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें