June 22, 2021

(पूरी हकीकत)

कोरोना मरीज की मौत से दुखी हुए सोनू… एयर एंबुलेंस करके भेजा था इलाज के लिए

सोनू सूद (Sonu Sood) लगातर लोगों को वैक्‍सीन (Vaccine) दिलवाने से लेकर ऑक्‍सीजन (Oxygen) पहुंचाने तक की मदद कर रहे हैं, ऐसी एक नागपुर (Nagpur) की मरीज की मदद सोनू सूद ने की थी लेकिन आज दम तोड़ दिया

नई दिल्‍ली. कोरोना (Corona) के इस कठिन दौर में बिजनेसमैन से लेकर अभिनेता, नेता, समाजसेवी और यहां तक की आम आदमी भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में एक नाम अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) का भी सबसे आगे हैं। वह लोगों की हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। सोनू लगातर लोगों को वैक्‍सीन (Vaccine) दिलवाने से लेकर ऑक्‍सीजन (Oxygen) पहुंचाने तक की मदद कर रहे हैं। ऐसी एक ऐही मरीज नागपुर की है। इसकी मदद सोनू ने की थी, उसे खुद के खर्च से एयर एंबुलेंस करके हैदराबाद से इलाज के लिए नागपुर भेजा था, लेकिन आज दम तोड़ दिया।

सोनू ने नागपुर की एक बच्‍ची जो कि कोरोना से संक्रमित थी उसके गुजर जाने पर दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा है कि वे भारती, नागपुर की एक यंग गर्ल जिसकी मैंने एयर एंबुलेंस के जर‍िए मदद की थी आज हैदराबाद में नहीं रही। वह महीने भर से ईसीएमओ मशीन पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ती रही। मैं उसके और उसके पर‍िवार के लिए प्रार्थना करता हूं। काश मैं उसे बचा पाता। जिंदगी बहुत गलत करती है।

बता दें कि सोनू सूद अपने स्तर पर और अपनी संस्था के माध्यम से हर जरूरतमंद की मदद करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। बेंगलुरु के येलाहंका इलाके के इंस्‍पेक्‍टर एमआर सत्‍यनारायण ने मंगलवार को सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्‍य को फोन करके कहा, एआरएके अस्‍पताल में स्थिति बहुत खराब है। अस्‍पताल में ऑक्स‍ीजन की कमी से 2 संक्रमितों की जान पहले ही जा चुकी है। हेल्प चाहिए। सोनू सूद की टीम आधी रात को ही ऑक्‍स‍ीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में जुट गई। जहां भी संभावना दिख रही थी, टीम ने कॉन्‍टैक्ट किया और कहा कि इमरजेंसी है। घंटों की मेहनत के बाद सोनू सूद की टीम ने 15 ऑक्‍स‍ीजन सिलेंडर हॉस्पिटल पहुंचा दिए।

सोनू सूद अपनी टीम के साथ रातभर जुटे रहे। सूद की टीम की कोशिशें रंग लाईं और कुछ घंटों में 15 ऑक्स‍ीजन सिलेंडर अरेंज करा दिए गए। सोनू सूद और उनकी टीम की कोशिशों से 22 कोरोना संक्रमितों की जान बच गई।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें