April 19, 2021

(पूरी हकीकत)

जुआ खेलते बीजेपी नेता का बेटा और पार्षद गिरफ्तार, पुलिस की छापेमारी से मचा हड़कंप

न्यूज़ सर्च@भिलाई:- बीजेपी नेता का बेटा (son of BJP leader) और पार्षद (Councilor) अपनी पहुंच का दम दिखाकर लॉकडाउन में जुआ खेल रहे थे। उन्हें शायद इतना यकीन था कि पुलिस उन्हें नहीं पकड़ेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस ने रेड डालकर जुआ खेलते हुए दस लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें एक बड़े BJP नेता का बेटा और दूसरा वर्तमान पार्षद भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस की इस रेड से हड़कंप मच गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को अहिवारा स्थित दीना बाड़ी में कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर SP दुर्ग प्रशांत ठाकुर ने ASP रोहित झा को टीम बनाकर करवाई करने का आदेश दिया। जिसके बाद CSP अपनी टीम के साथ छापा मारने पहुंचे और मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सख्त घेराबंदी करके दस आरोपियों से लगभग 1 लाख 13 हजार रुपए बरामद किया है।

थाना प्रभारी TI को थमाया नोटिस
लॉकडाउन में नंदनी थाना क्षेत्र में जुआ खेलने की सूचना के बाद भी कार्रवाई नहीं करने वाले TI को एसपी ने नोटिस थमा दिया है। ASP रोहित झा ने बताया कि नंदनी थाना के पेट्रोलिंग टीम को भी लाइन अटैच किया गया है। दुर्ग जिले में कोरोना वायरस के चलते एक सप्ताह का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में कोरेाना संक्रमण के बीच जुआ खेलकर लोग खुद के साथ दूसरों की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें