May 12, 2021

(पूरी हकीकत)

कोविड ड्यूटी पर तैनात शिक्षक की पुलिस ने की पिटाई..फिर पूरे जिले भर के शिक्षक संघ ने क्या कहा….जानने के लिए पढ़े पूरी खबर,

न्यूज सर्च.इन रायपुर

रायपुर:- कोविड ड्यूटी पर तैनात शिक्षक के साथ पूलिस जवान के द्वारा बर्बरता पूर्वक मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है ।इस मामले को लेकर प्रदेश एवं जिले भर के शिक्षक एकजुट होने लगे है और पूलिस युवक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे है। शिक्षकों ने जिले के एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मूताबिक दंतेवाड़ा जिले के कुआकोंडा ब्लॉक में कोविड-19 ड्यूटी में लगे विजेन्द्र गुप्ता सहायक शिक्षक साथी के साथ एक पुलिसकर्मी के द्वारा मारपीट की गई थी जिसके विरोध में आज छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला दंतेवाड़ा,शालेय शिक्षक संघ दंतेवाड़ा,सहायक शिक्षक फेडरेशन दंतेवाड़ा द्वारा कड़ा विरोध दर्ज कराया गया। संगठन के पदाधिकारियों द्वारा कलेक्टर दंतेवाड़ा एवं पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा से मिलकर आरोपी सिपाही के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने की मांग की गई।कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्यवाही का आश्वासन दिया गया ।कोरोना महामारी के बीच शिक्षक बिना बीमा और बिना किसी सुरक्षा उपकरण के अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहा है। इसमे सिपाही द्वारा किया गया व्यवहार किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नही हैं।

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें