May 15, 2021

(पूरी हकीकत)

अम्बेडकर अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है, यहाँ डॉक्टरों ने मरीज को मृत घोषित कर दिया…फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

न्यूज़ सर्च.इन रायपुर

रायपुर:- रायपुर के सबसे बड़े अस्पताल अम्बेडकर अस्पताल में एक महिला को मृत समझकर उसके अंतिम संस्कार की तैयारी भी पूरी कर ली गई थी, उसे चिता पर लेटा दिया गया था और मुखाग्नि दिए जाने की तैयारी थी. अंबेडकर अस्पताल के डॉक्टरों ने परिजनों को महिला का शव भी सौंप दिया. इसी बीच परिजनों को महिला की पल्स चलते मिली. उनका मन नहीं माना तो उन्होंने निजी अस्पताल के डॉक्टरों से इसकी जांच कराई. जांच में पता चला कि महिला जिंदा है. आनन-फानन में इसकी जानकारी परिजनों ने डॉक्टरों को दी और महिला को अर्थी से वापस अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस संबंध में अभी ये प्रारंभिक जानकारी ही सामने आई है. पूरी जानकारी लिए जाने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले में अभी तक स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई भी अधिकृत जानकारी सामने नहीं आई है. ये महिला कुशालपुर की रहने वाली बताई जा रही है. हालांकि अस्पताल पुनः लाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस पूरे प्रकरण को लेकर अंबेडकर अस्पताल के डॉक्टरों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे है.

You cannot copy content of this page

en_USEnglish
Open chat
विज्ञापन के लिए इस नंबर पर संपर्क करें